सेंचुरीप्रॉमिस के साथ डुप्लीकेट प्लाइवुड का विरोध/ खात्मा कैसे करें
Centuryply Blog

Interested in
knowing more?

सेंचुरीप्रॉमिस के साथ डुप्लीकेट प्लाइवुड का विरोध/ खात्मा कैसे करें

जब घर निर्माण की बात हो तो प्लाइवुड आधिकारिक तौर पर हमारी पसंदीदा सामग्री होती है। जब भी कुछ नया, विश्वसनीय और अच्छा निर्माण करना हो तो हम प्लाईवुड की ओर रुख करते हैं। ऐसा इसलिए क्योंकि प्लाईवुड सुरक्षित, दिखने में अच्छी और सस्ती होती है।

औद्योगिक, वाणिज्यिक या आवासीय, चाहे आप किसी भी योजना पर काम कर रहे हों, सेंचुरिप्लाई ही सही चुनाव है। सेंचुरीप्लाईवुड आपको शक्ति ,लागत और विश्वसनीयता में सर्वोत्तम क्वालिटी प्रदान करता है।

सेंचुरीप्लाई भारत का सबसे अच्छा और सबसे भरोसेमंद क़्वालिटी प्लाईवुड ब्रांड है। इसमें निर्माण सामग्री के साथ-साथ अन्य प्लाईवुड की एक विस्तृत विविधता भी मिलती है। परंतु व्यस्तताओं के कारण, कोई व्यक्तिगत रूप से जाकर अपनी आपूर्ति के लिए इसे खरीदे यह संभव नहीं हो पाता, और इसीलिए लोग बिचौलियों पर निर्भर हो जाते हैं, जो कभी-कभी गलत और अविश्वसनीय सिद्ध हो सकते हैं। यहीं पर सेंचुरी प्रॉमिस ऐप का हस्तक्षेप होता है और यह हमें इस प्रक्रिया से मुक्त करता है।

सेंचुरी प्रॉमिस ऐप का उपयोग कोई भी व्यक्ति बेहतरीन निर्माण सामग्री खरीदने के लिए कर सकता है। डीलरों, खुदरा विक्रेताओं से लेकर व्यक्तिगत ग्राहकों तक कोई भी, प्लाईवुड के नए और विश्वसनीय सौदे प्राप्त करने के लिए इस ऐप का उपयोग कर सकता है। सेंचुरी प्रॉमिस ऐप आपको, आपके घर पर बेहतरीन आपूर्ति देने का वादा करता है।

इस ऐप का एकमात्र कार्य खरीददारों को वास्तविक प्लाई द्वारा आश्वश्त करना है। सेंचुरीप्लाई बाजार से नकली सेंचुरी प्लाईवुड खरीदने के सभी अवसरों को समाप्त करने में प्रयासरत है। कंपनी के प्रबंधक ने खुले मंच से बयान जारी किया है कि कैसे बाजार में समान दिखने वाले और नकली प्लाईवुड से भर गया है, इन सभी झंझटों से समय बचाने के लिए, सेंचुरीप्लाई सेंचुरी प्रॉमिस ऐप के साथ आया है ताकि लोग परेशानी से मुक्त रहें और ऐप के कार्यप्रणाली में विश्वास करें।

सेंचुरी प्रॉमिस ऐप द्वारा कंपनी नकली से विश्वसनीय सेवा और सुरक्षा का वादा करती है। ऐप प्रसिद्ध ध्येयवाक्य "बेफ़िकर रहो" के साथ आया है जिसका अर्थ है ग्राहक जब तक ऐप का उपयोग करें, वे चिंतामुक्त रहें।

इस ऐप का सबसे महत्वपूर्ण और आकर्षक पहलू यह है कि आप इस पर अपने खरीदे गए प्लाईवुड का निरीक्षण भी कर सकते हैं। उस प्लाईवुड के सभी प्राथमिक विवरण जानने हेतु आपको बस एक क्यूआर कोड स्कैन करना होगा। माना कि किसी ने पास की दुकान से सेंचुरी प्लाईवुड खरीदा है, तो वे उस पर बने क्यूआर कोड को स्कैन करके आसानी से उस प्लाई की विश्वसनीयता का पता लगा सकते हैं। ऐप आपको तुरंत उस प्लाई के बारे में सभी विवरण देता है ताकि आप जान सकें कि आपने असली प्लाई खरीदी है या नकली।

सेंचुरी प्रॉमिस ऐप में क्यूआर कोड डालने का मैनुअल विकल्प भी है, अगर स्कैनिंग किसी तरह से खराब हो जाती है। यदि आपने एक वास्तविक सेंचुरीप्लाई खरीदी है तो आपको सारी जानकारी प्रदान की जाएगी।

सेंचुरी प्रॉमिस ऐप को उपयोग करना भी बहुत आसान है। कोई इस ऐप का उपयोग कैसे कर सकता है, इनके लिए निम्नलिखित चरण हैं -

● प्ले स्टोर से ऐप डाउनलोड करें

● ऐप में अपने सभी विवरण दर्ज करें, जिससे आप इसके लाभ प्राप्त कर सकें।

● पंजीकरण करके आप अंततः ऐप में लॉग इन कर सकते हैं।

● आपको दो विकल्प दिए जाएंगे - 1. प्लाई पर मौजूद क्यूआर कोड को स्कैन करें या 2. सभी विवरण प्राप्त हेतु स्वयं से क्यूआर कोड डालने के लिए

● यदि उत्पाद एक वास्तविक सेंचुरीप्लाई उत्पाद नहीं है तो आपकी स्क्रीन पर "नॉट ए सेंचुरीप्लाई जेनुइन प्रोडक्ट ( एक वास्तविक सेंचुरीप्लाई उत्पाद नहीं है )" संदेश दिखाई देगा।

● आप ऐप से ही ई-वारंटी निर्मित कर सकते हैं और अपने लिए एक प्रति सुरक्षित रख सकते हैं

● आपको अपने नंबर और पंजीकृत ईमेल आईडी पर भी ई-वारंटी प्राप्त होगी

● इतना ही नहीं, आप सेंचुरी प्रॉमिस ऐप पर प्लाइवुड पर हाल के सौदों और ऑफर / छूट पर भी नज़र रख सकते हैं

● एक फीडबैक सेक्शन (प्रतिक्रिया हेतु स्थान) भी है, जहां आप ऐप उपयोग करने के बारे में अपना अनुभव लिख सकते हैं और क्या बेहतर बदलाव हो सकते हैं, यह बता सकते हैं।  इस तरह सेंचुरीप्लाई सुधार और समायोजन कर अपने ग्राहकों की जरूरतों को पूरा कर सकेगा।

बाजार में उपलब्ध इतने सारे नकली उत्पादों के बीच सेंचुरी प्रॉमिस ऐप विश्वास और प्रामाणिकता की किरण की तरह है। ऐप आपको न्यूनतम परेशानी की गारंटी सुनिश्चित करता है। आप बैठकर अपनी आपूर्ति बुक / पंजीकृत कर सकते हैं, उसे प्राप्त कर सकते हैं और बाद में घरबैठे उनकी प्रामाणिकता की जांच कर सकते हैं।

सेंचुरी प्रॉमिस ऐप सभी ठेकेदारों और बिल्डरों को बदनामी से बचाता है और ग्राहकों को किसी भी तरह की परेशानी या तकलीफ से मुक्त करता है।

नकली प्लाई के मामले में, खरीददार को सलाह दी जाती है कि वह विक्रेता से जल्द से जल्द संपर्क करे और इस परेशानी को सुलझाए।

Enquire Now

Add your comments

Voice Search

Speak Now

Voice Search
Web Speech API Demonstration

Click on the microphone icon and begin speaking.

Speak now.

No speech was detected. You may need to adjust your microphone settings.

Click the "Allow" button above to enable your microphone.

Permission to use microphone was denied.

Permission to use microphone is blocked. To change, go to chrome://settings/contentExceptions#media-stream

Web Speech API is not supported by this browser. Upgrade to Chrome version 25 or later.

Press Control-C to copy text.
(Command-C on Mac.)
Text sent to default email application.
(See chrome://settings/handlers to change.)